नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, कही ये बात

नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, कही ये बात

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ इन दिनों विवादों में फसा हुआ है और इसकी वजह है शो में बने जज नवजोत सिंह सिद्धू। सिद्धू ने जब से पुलवामा हमले पर अपना बयान दिया है तबसे ही लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है।

सिद्धू के बयान के बाद से ही उनके खिलाफ नारेबाजी की जाने लगी और कपिल के शो से निकालने की मांग की जाने लगी। लोगों की इस मांग को माना भी गया और शो में नई जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह को लाया गया। लेकिन बता दें अर्चना को केवल दो दिनों के लिए शो में जज के रूप में आमंत्रित किया गया था। इसका मतलब अभी भी सिद्धू को शो से नहीं निकाला गया है।

सिद्धू को शो से निकालने जाने वाली मांग पर अब पहली बार कपिल शर्मा का बयान सामने आया है। जहां वह सिद्धू का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। मीडिया चैनल से बातचीत में कपिल ने कहा- ”सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की।”

चल रहे विवाद पर बोलते हुए कपिल ने कहा- ”यह बहुत छोटी चीजें हैं और यह सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल की ओर देखना होगा।”

लिजिए कपिल ने तो चल रहे विवादो को बहुत छोटी चीज बता दी। कपिल के इस बयान से अब लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है और जिसके बाद वह कपिल के शो को ही बंद करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कपिल का जैसे बर्ताव कर रहे हैं वह ठीक नहीं, इसलिए हम चाहते है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द बंद हो जाए।

Top Stories