Saturday , December 16 2017

नवनीत कौरढलोन फ़ेमीना मस इंडिया 2013

नई दिल्ली, 26 मार्च: नवनीत कौरढलोन को फ़ेमीना मस इंडिया 2013 का ताज पहनाया गया। एक इंतिहाई रंगा रंग तक़रीब में उन्हें इस एज़ाज़ से नवाज़ा गया जो फ़ेमीना की जानिब से ख़ूबसूरती का 50 वां मुक़ाबला था। दूसरे नंबर सोभीता धुले पाला और तीसरे नंबर पर ज़ो

नई दिल्ली, 26 मार्च: नवनीत कौरढलोन को फ़ेमीना मस इंडिया 2013 का ताज पहनाया गया। एक इंतिहाई रंगा रंग तक़रीब में उन्हें इस एज़ाज़ से नवाज़ा गया जो फ़ेमीना की जानिब से ख़ूबसूरती का 50 वां मुक़ाबला था। दूसरे नंबर सोभीता धुले पाला और तीसरे नंबर पर ज़ोया अफ़रोज़ का इंतिख़ाब अमल में आया। मज़कूरा तीनों हसीनाओं को मुल्क भर से हिस्सा लेने वाली हसीनाओं की एक क़तई फ़हरिस्त जो 23 शुरका पर मुश्तमिल थी, में से मुंतख़ब किया गया।

इस मौक़े पर एश्वर्या राय बचन, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, श्यामक दावर, युवराज सिंह, रीतू कुमार, जान अब्राहम, उसैन और चित्रांगदा सिंह भी मौजूद थे। प्रोग्राम का आग़ाज़ इंदर कुमार की फ़िल्म ग्रांड मस्ती के अदाकारों के तफ़रीही आइटम्स से हुआ जिन में आफ़ताब शैव दुस्सहनी, रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय पेश थे जो अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए वहां आए थे।

TOPPOPULARRECENT