Wednesday , December 13 2017

नवाज की बेटी मरियम ने मोदी को कहा शुक्रिया

पाकिस्तान के वज़ीर ए आज़म नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने बुध के रोज़ सुबह ट्वीट कर हिंदुस्तान के वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। नवाज शरीफ, नरेंद्र मोदी की हलफ बरदारी की तकरीब में शामिल होकर पाकिस्तान लौट गए हैं। वे अपने स

पाकिस्तान के वज़ीर ए आज़म नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने बुध के रोज़ सुबह ट्वीट कर हिंदुस्तान के वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। नवाज शरीफ, नरेंद्र मोदी की हलफ बरदारी की तकरीब में शामिल होकर पाकिस्तान लौट गए हैं। वे अपने साथ मोदी की तरफ से दिये गये तोहफा में उनकी वालदा के लिए दिए शॉल ले गए हैं।

इसी शानदार तोहफा के लिए मरियम ने ट्वीट कर मोदी का शुक्रिया अदा किया है। मरियम ने लिखा है कि मोदी जी आपको शुक्रिया, मेरी दादी के लिए खूबसूरत शॉल भेजने के लिए। मरियम ने लिखा है कि मेरे वालिद खुद इस शानदार तोहफा को मेरी दादी को सौंपेंगे। मरियम ने ट्वीट के साथ शॉल की तस्वीर भी अटैच किया है।

गौरतलब है कि नवाज शरीफ कल शाम हिंदुस्तान के दौरे के बाद अपने मुल्क लौट गए। हिंद के दौरे के दौरान उन्होंने वज़ीर ए आज़म , सदर जम्हूरिया के अलावा अटल बिहारी वाजपेयी से भी मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के दौरान दोनों लीडरो ने एक दूसरे की वालिदा ( मां ) के बारे में बात की थी। ट्वीट कर मोदी का शुक्रिया अदा किया है। मरियम ने लिखा है कि मोदी जी आपको शुक्रिया, मेरी दादी के लिए खूबसूरत शॉल भेजने के लिए। मरियम ने लिखा है कि मेरे वालिद खुद इस शानदार तोहफा को मेरी दादी को सौंपेंगे। मरियम ने ट्वीट के साथ शॉल की तस्वीर भी अटैच किया है।

गौरतलब है कि नवाज शरीफ कल शाम हिंदुस्तान के दौरे के बाद अपने मुल्क लौट गए। हिंद के दौरे के दौरान उन्होंने वज़ीर ए आज़म , सदर जम्हूरिया के अलावा अटल बिहारी वाजपेयी से भी मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के दौरान दोनों लीडरो ने एक दूसरे की वालिदा ( मां ) के बारे में बात की थी।

TOPPOPULARRECENT