नवाज शरीफ की बेटी मरियम बोलीं- अगर हम सत्ता में लौटे तो इमरान जेल में होंगे

नवाज शरीफ की बेटी मरियम बोलीं- अगर हम सत्ता में लौटे तो इमरान जेल में होंगे

पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष की आवाज बुलंद है। लगातार पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ रैलियों में जनसैलाब जमकर उमड़ रहा है। इससे इमरान खान और पाकिस्तानी सेना की सांसें तेज हो गई हैं।

कराची में हुई रैली में लोगों का हुजूम उमड़  पड़ा, इस रैली में नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर जमकर निशान साधा, उन्होंने कहा अगर हम सत्ता में लौटे तो इमरान होंगे जेल में होंगे।
मरियम नवाज ने रैली में सबसे पहले कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले लोगों को श्रंद्धांजलि दी, साथ ही कहा कि इमरान खान अपनी नाकामी छुपा रहे हैं और लोगों को कह रहे हैं, घबराना नहीं है।

आपको नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए: मरियम
मरियम नवाज ने इमरान खान को सत्ता चलाने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि इमरान खान का डर उनके हर शब्द, हर एक्शन और उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। अगर इमरान को सत्ता चलानी नहीं आती है और लोगों के हित में कैसे फैसला करना है ये आपको कोई सिखाने वाला नहीं है, तो आपको नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए।

आपको बता दें, इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के लिए पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी गठबंधन बना रही हैं। पाकिस्तान के अलग अलग हिस्सों में गठबंधन की रैलियां आयोजित की जा रही है। कराची में हुई गठबंधन रैली में 11 विपक्षी पार्टियां शामिल थीं। जिसका नेतृत्व मौलाना फजलुर रहमान कर रहे थे।

Top Stories