Wednesday , September 26 2018

नशे में धुत कांस्टेबल की एसबी कांस्टेबल से बदसुलूकी

हैदराबाद 05 अगस्त: शहर के पुलिस स्टेशनों में आम शहरी तो दूर अब ख़ुद पुलिस मुलाज़िमीन भी एसा लगता है कि महफ़ूज़ नहीं। बेहतरीन अख़लाक़ , ख़ुशगवार माहौल, अवाम से दोस्ताना ताल्लुक़ात को बहाल करने आला ओहदेदारों की काविशों को आज उस वक़्त ज़बरदस्त धक्का लगा जब एसआरनगर पुलिस से वाबस्ता एक कांस्टेबल ने अपने ही डिपार्टमेंट के मुलाज़िम से बदसुलूकी की और इस के ख़िलाफ़ मुबय्यना तौर पर नाज़ेबा अलफ़ाज़ का इस्तेमाल किया। दौरान डयूटी नशे में धुत इस हैड कांस्टेबल अच्ची राजू को पुलिस स्टेशन अमला ने फ़ौरी पंजागुट्टा मुंतक़िल किया जहां जांच के बाद उसे गांधी हॉस्पिटल मुंतक़िल कर दिया गया है।

नशे की जांच से पुलिस हैरत-ज़दा रह गई कि नशे में अच्ची राजू डयूटी पर हाज़िरी हुआ और ख़िदमात अंजाम दे रहा था। ज़राए के मुताबिक़ अच्ची राजू ने स्पेशल ब्रांच से वाबस्ता कांस्टेबल पर ग़ुस्सा निकाला। इत्तेलाआत के लिए पहूंचे एसबी कांस्टेबल पर सख़्त ब्रहमी ज़ाहिर करके इस से मुबय्यना तौर पर बदसुलूकी की।

पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल की हरकत से पैदा शूदा बेचैनी की इत्तेला पाकर स्टेशन हाउज़ ऑफीसर वहीदुद्दीन इलाके की गशत को तर्क करते हुए पुलिस स्टेशन पहुंच गए और अच्ची राजू कांस्टेबल को तिब्बी जांच के लिए रवाना किया और अच्ची राजू के मुताल्लिक़ तहक़ीक़ात जारी है।

TOPPOPULARRECENT