Tuesday , December 12 2017

नशे में ‘नशा’ की शूटिंग कर रहीं हैं पूनम

नई दिल्ली, 01 जनवरी : 'नशा' अदाकार नशा करके फिल्म की शू‌‌‌टिंग करें तो उसमें क्या बुराई है। कुछ ऐसा ही पूनम पांडेय कर रहीं हैं। वह इन दिनों अपनी पहली फिल्म नशा की शूटिंग में मशरूफ हैं।

नई दिल्ली, 01 जनवरी : ‘नशा’ अदाकार नशा करके फिल्म की शू‌‌‌टिंग करें तो उसमें क्या बुराई है। कुछ ऐसा ही पूनम पांडेय कर रहीं हैं। वह इन दिनों अपनी पहली फिल्म नशा की शूटिंग में मशरूफ हैं।

सुनने में आया है कि वह इस पिल्म की शूटिंग में थोड़ा नशा कर रहीं हैं। नशा करने की वजह वह फिल्म की स्क्रिप्ट को मान रहीं हैं। 31 दिसंबर को यूं ही जश्न का माहौल रहता है, इसलिए ‘नशा’ के डायरेक्टर ने इस दिन पार्टी का सीन फिल्माने का फैसला किया।

ज़राए के मुताबिक जाम पीते और लड़खड़ाते लोगों के सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने थोड़ी सी पीने की इजाजत सभी को दे दी। इनमें फिल्म की हीरोइन पूनम पांडेय भी शामिल हैं। इस सीन को पूनम पांडेय ने पीने के बाद फिल्माया है। ज़राए के मुताबिक पीने के बाद पूनम और भी ‌बिंदास हो गईं।

उन्होंने वैसा ही शूट किया जैसी कि फिल्म की जररूत थी। अब नाज़रीन ही फिल्म देखने के बाद बता पाएंगे कि नशे में पूनम कितनी नशीली लग रहीं थीं।

TOPPOPULARRECENT