Friday , November 24 2017
Home / Social Media / नहीं डरे शमी, फिर ट्विटर पर पत्नी संग शेयर की एक

नहीं डरे शमी, फिर ट्विटर पर पत्नी संग शेयर की एक

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह कट्टरपंथियों से नहीं डरते हैं। शमी ने शनिवार देर रात अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ एक और तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। शमी ने जैकेट पहनी हुई है और उनकी पत्नी ऑरेंज कलर की एक खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।’

शमी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है,’ना साथी है ना हमारा है कोई ना किसी के हम। पर आपको देख कर कह सकते हैं एक प्यारा सा हमसफर है कोई। हैपी न्यू इयर।’ इस फोटो को सैकड़ों लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया है।

डरने की कोई बात नही शमी भाई आप हिन्दुस्तान के नागरिक , शालीनता के साथ जो फोटो आप ने Post किया है वह किसी जात या धर्म के किसी भी ग्रन्थ या शास्त्र के विरूद्ध नही है । किसी भी धर्म मे मर्यादा के अन्दर रहते अपनी फोटो शेयर करना पाप नही है ।

कुछ दिनों पहले ही शमी ने अपनी पत्नी और बच्ची के साथ एक फोटो फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की थी जिस पर उन्हें धर्म और संस्कृति के ठेकेदारों से भद्दे कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उनकी पत्नी की स्लीवलेस ड्रेस पर सवाल उठाए थे और अगली बार उन्हें हिजाब में फोटो खिंचाने की सलाह तक दे डाली थी। कुछ कट्टरपंथियों ने धर्म का हवाला देते हुए कहा था शमी पत्नी को काबू में करना नहीं आता है। कुछ ने तो उनके मुसलमान होने पर सवाल खड़े कर दिए थे।

हालांकि, इसके बाद शमी ने भद्दे कॉमेंट्स करने वालों को करारा जवाब दिया था। उन्होंने ट्वीट करके कहा था,’ ये दोनों मेरी जिंदगी (पत्नी और बच्ची) और लाइफ पार्टनर हैं। मैं अच्छी तरह जानता हूं कि क्या करना है, क्या नहीं। हमें अपने अंदर देखना चाहिए। हम कितने अच्छे हैं।’एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा था,’ हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता, कुछ किस्मत वाले ही होते हैं जिन्हें ये नसीब होता है…! जलते रहो…।’ शमी के पिता भी खुलकर अपनी बहू के समर्थन में आए थे। उन्होंने कहा था,’हमें पता है कि इस्लाम क्या कहता है, हमें किसी अनचाही सलाह की जरूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT