Thursday , December 14 2017

नाकामी छिपाने के लिए योग का सहारा ले रही सरकार : हेमंत सोरेन

लीडर ओपोजीशन व झामुमो के सदर हेमंत सोरेन ने कहा कि मोदी सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए योग का सहारा ले रही है। योग क़दीम दौर का तरीका है। इसमें नया क्या है। सच तो यह है कि मरकज़ और रियासत की हुकूमत योग नहीं भोग कर रही है। रियासत हुकूम

लीडर ओपोजीशन व झामुमो के सदर हेमंत सोरेन ने कहा कि मोदी सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए योग का सहारा ले रही है। योग क़दीम दौर का तरीका है। इसमें नया क्या है। सच तो यह है कि मरकज़ और रियासत की हुकूमत योग नहीं भोग कर रही है। रियासत हुकूमत सिर्फ पोस्टिंग में मशगूल है। आवाम के लिए कोई काम नहीं कर रहा है। अफसर डरे हुए रहते हैं कि पता नहीं कब तबादला हो जायेगा। मिस्टर सोरेन मिलन तकरीब के दौरान सहाफ़ियों से बातचीत कर रहे थे।

इससे पहले साबिक़ एमएलए अकलू राम महतो के बेटे व किसान मजदूर यूनियन के सदर राजेश कुमार महतो झामुमो में शामिल हुए। मोरहाबादी वाकेय शिबू सोरेन के रिहाइशगाह में मुनक्कीद मिलन तकरीब में मिस्टर महतो बड़ी तादाद में हिमायतों के साथ शिबू सोरेन की मौजूदगी में झामुमो में शामिल हुए। पार्टी के कार्यकारी सदर हेमंत सोरेन ने उन्हें बुके देकर पार्टी में इस्तकबाल किया।

TOPPOPULARRECENT