Sunday , September 23 2018

नाबालिग के साथ अरगोड़ा में आबरू रेजी

अरगोड़ा थाना इलाक़े के पुरन बिहार रिहायसी ताज़ीर उपेंद्र भगत पर एक नाबालिग (16 साल) के साथ 20 अगस्त को इस्मत रेजी करने का इल्ज़ाम है। इस सिलसिले में नाबालिग के बयान पर एक सितंबर को अरगोड़ा थाना में सनाह दर्ज की गयी है। नाबालिग को मेडि

अरगोड़ा थाना इलाक़े के पुरन बिहार रिहायसी ताज़ीर उपेंद्र भगत पर एक नाबालिग (16 साल) के साथ 20 अगस्त को इस्मत रेजी करने का इल्ज़ाम है। इस सिलसिले में नाबालिग के बयान पर एक सितंबर को अरगोड़ा थाना में सनाह दर्ज की गयी है। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। मुल्ज़िम की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

गुमला की रिहायसी मजकुरह नाबालिग उपेंद्र भगत के घर में नौकरानी थी। इल्ज़ाम है कि बहला-फुसला कर उसने उसके साथ इस्मत रेजी किया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि पुरन बिहार रिहायसी उसकी मामी की डिलेवरी होनेवाली थी। वह मामी की देखरेख के लिए गुमला से रांची आयी थी।

सब कुछ ठीक से हो जाने के बाद उसने मामी से काम करने की ख्वाहिस जतायी। उसके बाद उसकी मामी ने अपने जान पहचानवाले उपेंद्र भगत के यहां उसे काम पर लगा दिया। कुछ दिन तो सब ठीक रहा। 19 अगस्त के दिन उपेंद्र भगत ने उसके साथ इस्मत रेजी किया।

TOPPOPULARRECENT