Thursday , December 14 2017

नाबालिग के साथ एक माह तक इस्मत रेज़ी

रांची 24 अप्रैल : हटिया स्टेशन से एक 14 साला नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने के बाद एक ऑटो ड्राईवर रवि उसके साथ एक माह तक इस्मत रेज़ी करता रहा। लड़की नगड़ी के सारे सरनाटोली की है। तीन दिन पहले ही उसे लेकर ऑटो ड्राईवर हटिया स्टेशन के पा

रांची 24 अप्रैल : हटिया स्टेशन से एक 14 साला नाबालिग को बहला-फुसला कर ले जाने के बाद एक ऑटो ड्राईवर रवि उसके साथ एक माह तक इस्मत रेज़ी करता रहा। लड़की नगड़ी के सारे सरनाटोली की है। तीन दिन पहले ही उसे लेकर ऑटो ड्राईवर हटिया स्टेशन के पास पहुंचा और वहां छोड़ कर फरार हो गया। हटिया स्टेशन पर अकेली लड़की को देख दूसरे ऑटो ड्राईवर की भी उस पर गलत नजर थी, लेकिन ऐन वक्त पर जीआरपी की नजर उस पर पड़ गयी।

पुलिस ने उसे अपने टहफुज़ में ले लिया और सिक्यूरिटी दी नज़र से मुरी भेज दिया। लड़की फिलहाल हम्ल से है. लड़की वहां से रांची स्टेशन पहुंच गयी। बाद में पुलिस ने उसे दीया सेवा अदारे के हवाले कर दिया। अदारा उसे बाल बहबूद अदारे को सौंपने की तैयारी कर रही है। अदारे की सेक्रेटरी सीता स्वांसी और बैजनाथ ने बताया कि लड़की को पहले दिल्ली ले जाया गया था। वहां से वह किसी तरह भाग कर रांची पहुंची थी।

TOPPOPULARRECENT