Wednesday , June 20 2018

नाबालिग के साथ जेल सुपरिटेंडेंट की क़ाबिले एतराज़ हरक़त

किशनगंज : स्थानीय मंडल कारा में तैनात जेल अधीक्षक कृपा शंकर पांडे की स्थानीय सुभाषपल्ली निवासी एक नाबालिग के संग आपत्तिजनक तसवीर व वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट में वायरल हो जाने के बाद सनसनी फैल गयी वहीं स्थानीय पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. 

मंगलवार को एसपी राजीव रंजन के निर्देश के बाद एसडीपीओ कामिनी बाला  मामले की जांच के लिए मंडल कारा जा पहुंची. जहां बंद कमरे में जेल अधीक्षक से पूछताछ की गयी़  इसके बाद एसडीपीओ ने बताया कि अब तक सिर्फ जेल अधीक्षक से ही पूछताछ की गयी है तथा नाबालिग से पूछताछ के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है. 
 
उन्होंने कहा कि पूछताछ के क्रम में श्री  पांडे ने अपने उपर लगे  आरोपों को निराधार बताते हुए वीडियो में खुद  की तसवीर को सही बताया, परंतु नाबालिग को अपनी पुत्री समान बताया है. 
 
क्या कहते हैं जेलर 
जेल अधीक्षक  कृपा शंकर पांडे ने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि  युवती के संग उनके संबंध बाप-बेटी के रिश्ते के समान हैं.
 
क्या कहती हैं एसडीपीओ
तसवीर व वीडियो के संबंध में एसडीपीओ कामिनी बाला ने कहा कि भारतीय संस्कार में किसी पिता द्वारा बेटी समान युवती के संग इतने अंतरंग संबंध कदापि नहीं हो सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT