Monday , December 18 2017

नाबालिग के साथ वालिद का दोस्त बनकर किया इस्मतरेज़ि

वालिद का दोस्त बनकर एक नाबालिग लड़की के साथ इस्मतरेज़ि की खबर है। पुलिस ने मुल्ज़िम नवीन खलखो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अशोक नगर में रहने वाली नाबालिग के वालिद ने अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है। नाबालिग ने पुलिस को बताया

वालिद का दोस्त बनकर एक नाबालिग लड़की के साथ इस्मतरेज़ि की खबर है। पुलिस ने मुल्ज़िम नवीन खलखो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अशोक नगर में रहने वाली नाबालिग के वालिद ने अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो पीर को अपनी चार दोस्तों के साथ अपनी नानी के घर पिपरटोली गई थी। उसका पीछा करते हुए मुल्ज़िम नवीन खलखो भी वहां पहुंचा और घर में घुसकर लोगों को जोहार करने लगा।

तररूफ़ पूछने पर बताया कि वो सभी को अच्छे से जानता है। उसने खुद को मुतासिरा के वालिद का दोस्त बताया। इसके बाद उसे हुंडरू की तरफ अपने दोस्त सरोज साहू के घर में ले गया। वहां उसके साथ इस्मतरेज़ि किया और मंगल की सुबह चार बजे उसे बाइक पर बैठा कर हरमू रोड में छोड़ दिया। पुलिस ने मुल्ज़िम को सुखदेवनगर थाना इलाक़े के इंद्रपुरी रोड से पकड़ा। वहीं लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

नानी के घर से साड़ी खरीदने के बहाने ले गया

नाबालिग की नानी के घर में पार्टी होने की वजह से तमाम लड़कियों ने साड़ी पहन रखी थी। नाबालिग के पास साड़ी नहीं थी तो नवीन ने कहा कि चलो साड़ी खरीद लो, वो उसके वालिद से पैसे ले लेगा। मुल्ज़िम नाबालिग के साथ उसकी एक दोस्त को लेकर टेंपो से बिग बाजार पहुंचा। वहीं साड़ी लेने के बाद मेन रोड होता हुआ रातू रोड पहुंचा और उसकी दोस्त को वहीं छोड़ दिया। रातू रोड में उसने अपने दोस्त से बाइक ली और नाबालिग लड़की को जबरन हुंडरू की तरफ लेकर चला गया था।

बाइक के नंबर से पकड़ा गया मुल्ज़िम

मुल्ज़िम नवीन खलखो ने मुतासिरा को हरमू में छोड़ा तो उसने उसकी बाइक का नंबर जेएच0वनवाई 6663 देख लिया। नाबालिग ने बाइक का नंबर पुलिस को बता दिया। पुलिस ने नंबर डीटीओ को दिया और उसका डिटेल निकलवाया। पुलिस ने किशोरगंज में छापामारी की तो यह बाइक नवीन के दोस्त की निकली। दोस्त ने पुलिस को बताया कि पीर की शाम नवीन आया था और काम से बाइक मांग कर ले गया था। पुलिस उसको लेकर उसके घर पहुंची और नवीन को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT