Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / नाबालिग तलिबा से इस्मतरेजि : एमएलए के बेडरूम की तहकीकात

नाबालिग तलिबा से इस्मतरेजि : एमएलए के बेडरूम की तहकीकात

नवादा : बिहारशरीफ की नाबालिग तालिबा के साथ इस्मतरेजि के मामले में मंगल को फोरेंसिक टीम एक बार फिर एमएलए राजबल्लभ यादव के नवादा वाक़े घर पहुंची और उनके बेडरूम को खंगाला़ तहकीकात के बाद फोरेंसिक टीम में शामिल ओहदेदार कई अहम् चीजें साथ ले गये। सर्च वारंट के साथ पहुंची जांच टीम की कियादत बिहारशरीफ के सदर एसडीपीओ सैफुर्रहमान कर रहे थे।

टीम में बिहारशरीफ खातून थाना सदर मृदुला कुमारी के अलावा तीन दर्जन से ज्यादा पुलिस फ़ोर्स व रैपिड एक्शन फोर्स (रैप) के जवान शामिल थे। पुलिस फ़ोर्स को एमएलए के रिहाईशगाह के आसपास मौजूद रहने को कहा गया था। फोरेंसिक टीम इतवार को भी नवादा पहुंची थी, पर सर्च वारंट नहीं होने पर एमएलए के हामियों ने रोक दिया था।

मो मतलू की कियादत में तीन रुकनी फोरेंसिक टीम दो घंटे से ज्यादा वक़्त तक एमएलए के बेडरूम की तहकीकात की व कई अहम् चीजें अपने साथ ले गयी। हालांकि, फोरेंसिक टीम के मेम्बरों ने यह नहीं बताया कि वे किन चीजों को साथ ले जा रहे हैं। बिहारशरीफ खातून थाने की थाना सदर मृदुला कुमारी ने बताया कि एमएलए के बेडरूम के अलावा कई अहम मुकामात की भी जांच की गयी।

इस दौरान एमएलए के दो भतीजे अशोक यादव व सकल यादव बेडरूम में मौजूद थे। बिहारशरीफ के सदर एसडीपीओ सैफुर्रहमान ने बताया कि फोरेंसिक जांच के बाद कमरे को खोल दिया गया है और तीन दिनों से वहां तैनात मजिस्ट्रेट व पुलिस फ़ोर्स को हटा दिया गया। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोर्ट की तरफ से कारगर कदम उठाया जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT