Saturday , April 21 2018

नामी प्रोड्यूसर के बेटे ने स्‍टूडियो में जबरन सेक्‍स किया : एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी

सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का विरोध करने वाली तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक बड़ा खुलासा किया है। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में श्री रेड्डी ने बताया कि एक मशहूर फिल्म निर्माता के बेटे ने उन पर स्टूडियो में सेक्स के लिए दबाव बनाया था। श्री रेड्डी ने हालांकि उस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया और कहा कि समय आने पर वह तस्वीरों समेत उसका नाम बताएंगी। उन्होंने सहेज कर रखे साक्ष्यों को ब्रह्मास्त्र करार दिया। श्री रेड्डी ने बताया- ”मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया। स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है।” श्री रेड्डी ने सवाल उठाया कि ”सरकार स्टूडियो क्यों दे रही है?” श्री रेड्डी ने आगे बताया- ”वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक शीर्ष निर्माता का बेटा है। वह मुझ पर सेक्स के लिए दबाव बनाता था। वह मुझे स्टूडियो आने के लिए कहता था और मैं कहती थी कि मैं केवल बात करने आऊंगी, न कि किसी सेक्सुअल एक्ट के लिए। लेकिन वहां पहुंचने के बाद वह मुझ पर सेक्स का दबाव बनाता था।”

श्री रेड्डी ने बताया कि स्टूडियो का इस्तेमाल आमतौर पर अभिनेत्रियों का शोषण करने के लिए होता था। श्री रेड्डी ने आगे बताया- ”सेक्स के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह होते हैं। बड़े निर्देशक, निर्माता और अभिनेता उन्हें जिस्मफरोशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करते हैं। वे रेड लाइट एरिया की तरह होते हैं। वे सबसे सुरक्षित जगह होते हैं क्योंकि कोई भी अंदर नहीं आएगा, पुलिस भी चेक नहीं करेगी और सरकार इसे बड़ा मुद्दा मानकर बात नहीं कर रही है।”

बता दें कि श्री रेड्डी ने शनिवार (7 अप्रैल) को कास्टिंग काउच को लेकर मीडिया की मौजूदगी में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के बाहर कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया था। रेड्डी के इस प्रदर्शन की वजह फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके नहीं देना था। पुलिस ने श्री रेड्डी के इस तरह सार्वजनिक तौर पर कपड़े उतारने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) के तहत मामला दर्ज कर लिया था। श्री रेड्डी का कहना है कि कास्टिंग काउच का विरोध करने के कारण उनकी मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता रद्द कर दी गई है।

TOPPOPULARRECENT