Sunday , December 17 2017

नारद स्टिंग ऑपरेशन: ममता बनर्जी ने दिए जांच के आदेश

काेलकाता। नारद स्टिंग ऑपरेशन क्या तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई साजिश थी या वास्तव में तृणमूल के नेताओं व मंत्रियों ने रुपये लिये थे। राज्य सरकार अब इसकी सच्चाई जानना चाहती है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही कहा था कि वह इसकी सच्चाई सबके सामने लायेंगे। अब राज्य सरकार ने इसकी जांच के आदेश दिये हैं। कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया है।
Screenshot_2016-04-09-10-55-57
यह घोषणा शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय नवान्न भवन में कई। घोषणा करने से पहले मुख्यमंत्री ने विधानसभा में सदन के अध्यक्ष विमान बनर्जी के साथ बैठक की। उसके बाद राज्य सचिवालय पहुंचने के लिए राज्य के मुख्य सचिव बासुदेव बनर्जी व गृह सचिव मलय दे के साथ भी उच्चस्तरीय बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि नारद स्टिंग ऑपरेशन की सभी पहलुओं की निष्पक्ष जांच होगी। क्या यह किसी राजनीतिक पार्टी की साजिश थी, नेता व मंत्रियों को किसने और क्यों रुपये दिये. क्या नेताओं ने रुपये मांगे थे।

अगर नेताओं ने घूस लिया है और उन पर आरोप साबित होता है, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि नारद ऑपरेशन को लेकर पूरे राज्य में हो-हल्ला मचा था। सभी विरोधी दल एकजुट होकर सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ बोल रहे थे। आखिर स्टिंग ऑपरेशन क्यों किया गया, किसके कहने पर यह हुआ। स्टिंग ऑपरेशन के लिए रुपये किसने दिये। इन सभी बातों का खुलासा होना जरूरी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कराना चाहती है और स्टिंग ऑपरेशन के पीछे की सच्चाई को सबके सामने लाना चाहती है।

TOPPOPULARRECENT