Wednesday , January 17 2018

नाराज भाजपा नेता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिखाए काले झंडे

लखनऊ : कांग्रेस के गढ़ में सेंध लगाने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आज रायबरेली में बड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. रैली को संबोधित करने पहुंचे अमित शाह को उनकी ही पार्टी के बागी हुए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. जिसके चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ धक्का मुक्की भी हुई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के मुताबिक, इधर लखनऊ समेत प्रदेश के अन्य जिलों में भी पुराने कन्डीडेटों को नजरअंदाज किये जाने से पार्टी को जगह-जगह पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

सूत्रों के मुताबिक रायबरेली जिले के प्रत्याशियों के समर्थन में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रैली संबोधित कर वोट मांगने गए हुए थे. लेकिन जैसे ही रैली को वो संबोधित करने चले पूर्व बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ रैली स्थल पर पहुँच कर हूटिंग करना शुरू कर दिया और उन्हें काले झंडे दिखाए. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की हुई.

बताया जाता है कि बीजेपी में पार्टी के पुराने नेताओं के काटे गए टिकट को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और उनके नेता नाराज हैं. दरअसल बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर सूबे की राजधानी लखनऊ से लेकर कई जिलों में यही स्थिति बनी हुई है.

TOPPOPULARRECENT