Friday , December 15 2017

नालों और तालाबों पर कब्जों की बरख़ास्तगी की प्रक्रिया शुरू

हैदराबाद 27 सितम्बर: शहर में बारिश नष्ट कारियों के बाद बड़े पैमाने पर नालों और तालाबों में से कब्जों की बरख़ास्तगी की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है। अंदरून एक दिन दोनों शहरों में सैकड़ों मकानों को ध्वस्त करते हुए नालों और तालाबों से कब्जे बरख़ास्त करवाए जा चुके हैं।

बारिश के दौरान शहर के कई स्थानों पर बारिश का पानी जमा होने की शिकायतों पर जीएचएमसी की ओर से नजर रखी थी और अब नगर पालिका ने मुख्यमंत्री के आदेश पर कार्रवाई करते हुए सैकड़ों घरों को ध्वस्त कर दिया है। पुराने शहर के क्षेत्रों बहादुरपूरा मीर आलम’ अलीनगर नेहरू जूलॉजिकल पार्क के पास कई घरों को ध्वस्त कर दिया गया जो नालों या तालाबों में बनाए गए थे। इसके अलावा बलदी अधिकारियों ने पुलिस विभाग मॉल के अधिकारियों की मदद से गाचीबाउली ‘माधवपूर’ कोकटपल्ली ‘विजयनगर’ बालाँगर ‘उप्पल”नामपल्ली अन्य क्षेत्रों में नालों पर किए गए निर्माण को बरख़ास्त करने की प्रक्रिया शुरू की।

मजलिस बलदिया अज़ीम तर हैदराबाद डॉक्टर जनार्दन रेड्डी ने पुराने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विध्वंस प्रक्रिया का निरीक्षण किया और नालों पर कब्जाजात की बरख़ास्तगी में खलल पैदा न होने देने की पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिया।उन्होंने मीरआलम तालाब का निरीक्षण करते हुए जूलॉजिकल पार्क में पानी प्रवेश शिकायतों की समीक्षा की और इस शिकायत के स्थायी समाधान के लिए कदम का निर्देश दिया।

TOPPOPULARRECENT