Friday , January 19 2018

नासिक में एम एन एस उम्मीदवार को मेयर का ओहदा

महाराष्ट्रा में मेयर के ओहदा के लिए चलाई जाने वाली अपनी मुहिम में पहली कामयाबी हासिल करते हुए राज ठाकरे की एम एन एस ने 122 रुकनी नासिक म्यूनसिंपल कारपोरेशन में (NMC) मैं मेयर का ओहदा बिलआख़िर हासिल कर लिया। जब एम एन एस उम्मीदवार यतीन रघू

महाराष्ट्रा में मेयर के ओहदा के लिए चलाई जाने वाली अपनी मुहिम में पहली कामयाबी हासिल करते हुए राज ठाकरे की एम एन एस ने 122 रुकनी नासिक म्यूनसिंपल कारपोरेशन में (NMC) मैं मेयर का ओहदा बिलआख़िर हासिल कर लिया। जब एम एन एस उम्मीदवार यतीन रघूनाथ वाघ ने सी पी एम के तानाजी लक्ष्मण को बी जे पी की ताईद के बाद शिकस्त दी जबकि शिव सेना ने मेयर के इंतेख़ाब से दसतबरदारी इख्तेयार कर ली थी।

मिस्टर वाघ को 56 वोटस मिले जिसमें बी जे पी की ताईद (4 नशिस्तों) और जन सूरजिया पार्टी ( नशिस्तों) का कलीदी रोल रहा जबकि तानाजी लक्ष्मण को हैरत अंगेज़ तौर पर सिर्फ तीन वोटस हासिल हुए। इस तरह एन सी पी को 20 , कांग्रेस को 15 और आज़ाद को 6 वोटस हासिल हुए।

शिवसेना को 19 वोटस ज़रूर हासिल हुए लेकिन बादअज़ां शिवसेना अरकान ने ऐवान से वाक आउट किया मेयर के ओहदा के लिए जुमला 11 उम्मीदवार मैदान में थे। राज ठाकरे की पार्टी नासिक में वाज़िह अक्सरीयत यानी 40 नशिस्तों के साथ पसंदीदा पार्टी बन कर उभरी थी और उसे मेयर के ओहदा के लिए 22 नशिस्तों की ज़रूरत थी।

TOPPOPULARRECENT