Wednesday , December 13 2017

निज़ाम आबाद में कल जगन की भूक हड़ताल

हैदराबाद। 9 जनवरी ( पी टी आई) कड़पा के रुकन पार्लीमैंट वाई ऐस जगन मोहन रेड्डी इस हफ़्ता ज़िला निज़ाम आबाद में अपनी मुजव्वज़ा भूक हड़ताल के मौक़ा पर अलहदा रियासत के मुतालिबा पर अपने मुबय्यना मजहूल-ओ-मशकूक मौक़िफ़ के सबब तेलंगाना ह

हैदराबाद। 9 जनवरी ( पी टी आई) कड़पा के रुकन पार्लीमैंट वाई ऐस जगन मोहन रेड्डी इस हफ़्ता ज़िला निज़ाम आबाद में अपनी मुजव्वज़ा भूक हड़ताल के मौक़ा पर अलहदा रियासत के मुतालिबा पर अपने मुबय्यना मजहूल-ओ-मशकूक मौक़िफ़ के सबब तेलंगाना हामीयों की मुख़ालफ़तों का सामना करसकते हैं।

टी आर इसके सदर के चनदर शेखर राव के भांजा और इस पार्टी के रुकन असम्बली टी हरीश रावने आज यहां अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि तीन पार्टीयों कांग्रेस तेलगुदेशम और वाई ऐस आर कांग्रेस ने तेलंगाना पर अपना मौक़िफ़ वाज़िह नहीं किया है । वाई ऐस आर कांग्रेस क़ाइदीन की ज़िम्मेदारी है कि इस ज़िमन में जवाब दें क्योंकि उन्हों ने वाई ऐस आर कांग्रेस क़ाइदीन ने पारलिमेनट में मुत्तहदा आंधरा प्रदेश की ताईद में पले कार्ड्स लहराया था ।

चुनांचे तेलंगाना के अवाम उन से इस बात पर सवाल करेंगे और वाई ऐस आर कांग्रेस क़ाइदीन को इस का जवाब देना होगा । मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने किसानों के मुख़्तलिफ़ मसाइल पर 10 जनवरी को ज़िला निज़ाम आबाद के आरमोर टाउन में एहतिजाज करने का फ़ैसला किया। कड़पा के इस रुकन पार्लीमैंट को माज़ी में अपनी पुर्सा यात्रा के दौरान ज़िला वरनगल मैं परतशद्दुद एहतिजाज का सामना करना पड़ा था ।

वाई ऐस आर कांग्रेस ने कहा कि वो अगरचे तेलंगाना अवाम के जज़बात का एहतिराम करती है लेकिन चाहती है कि अलहदा रियासत के सवाल पर मर्कज़ कोई फ़ैसला करे । वाज़िह रहे कि तेलगुदेशम पार्टी के सदर इन चनदराबाबोनाईड ने टी आर ऐस और तेलंगाना के दीगर हामीयों की धमकीयों और परतशद्दुद एहतिजाज के बावजूद गुज़शता हफ़्ता ज़िला वरनगल का कामयाब दौरा किया था ।

TOPPOPULARRECENT