Sunday , December 17 2017

नितीश कुमार का भारतीय जनता पार्टी के साथ तालमेल बढ़ाने से इनकार

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यू) के अध्यक्ष नितीश कुमार ने भाजपा में उनका स्वागत करने संबंधी केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बयान के लिए उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि महागठबंधन बिहार में अपना कार्यकाल पूरा करेगा। मुख्यमंत्री ने एचटी लीडरशिप सम्मिट के दौरान श्री पासवान पर हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों को किसी भी मुद्दे पर अपना कोई स्टैंड नहीं होता उनके बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने का कोई मतलब नहीं है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा के साथ लगभग एक दशक तक बिहार में गठबंधन सरकार चलाने वाले नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ तालमेल की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि हर व्यक्ति अपनी इच्छा की बात कहने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने जोर देकर कहा कि महागठ बंधन बिहार में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।
न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार जदयू के अध्यक्ष ने कहा कि श्री पासवान ने पाकिस्तान दौरे के दौरान वहां के राष्ट्रपति से कहा था कि उन्होंने गुजरात दंगों के बाद भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया था। अब वह फिर से राजग में शामिल हो गए हैं और इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले की वह इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि यह देश के हित में है और इससे काला धन निकलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को देश भर में शराबबंदी भी लागू करनी चाहिए क्योंकि काले धन का एक बड़ा हिस्सा शराब के कारोबार में लगता है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए गैर भाजपा गठबंधन बनाने की गंभीर कोशिश फिलहाल उन्हें नहीं दिख रही है लेकिन यदि ऐसा हो जाए तो अच्छा रहेगा।

TOPPOPULARRECENT