निर्दयी माँ बनीं दुश्मन, गला घोंटकर अपने ही बच्चे को मारा!

निर्दयी माँ बनीं दुश्मन, गला घोंटकर अपने ही बच्चे को मारा!

वडोदरा: एक माँ एक बच्चे को भगवान का उपहार है लेकिन क्या होगा अगर वही माँ उसकी दुश्मन बन जाए? दुर्भाग्य से, एक 30 वर्षीय माँ एक डेढ़ साल की उम्र के हत्यारे के रूप में बदल गई! माँ ने बच्चे का गला दबाकर मार डाला और बाद में उसका शव नहर में फेंक दिया।

घटना गुजरात के पड़ोसी जिले कैराना की है। मां की तलाश के लिए एक जांच शुरू की गई है! आरोपी आशा राठौड़ ने जघन्य अपराध को अंजाम दिया क्योंकि बच्चे का जन्म शादी के बिना हुआ था। अधिकारियों के अनुसार नाबालिग का शव 23 मई को मिला था।

कैथल पुलिस स्टेशन के अधिकारी डी के रॉल ने कहा कि महिला की शादी 2009 में हुई थी और उसके दो बच्चे थे, लेकिन वह अपने पति के साथ कोर्ट केस लड़ रही थी और 2015 से अलग रह रही थी।

उन्होंने कहा, “जब पुलिस उसके बेटे के ठिकाने का पता लगाने के लिए आरोपी के घर पहुंची, तो उसने पहले कहा कि उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, उन्होंने निरंतर पूछताछ के बाद कबूल कर लिया।”

“उसने हमें बताया कि शिशु एक ऐसे व्यक्ति के साथ पैदा हुआ था जिसका उसके किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध था। समाज से बचने के लिए उसने बच्चे को गला घोंटकर मारने और उसके शरीर को नहर में फेंकने का दावा किया।”

पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Top Stories