निलंबित IAS महिला अफसर ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा मध्यप्रदेश में बीजेपी की छवि बन रही दलित विरोधी

निलंबित IAS महिला अफसर ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा मध्यप्रदेश में बीजेपी की छवि बन रही दलित विरोधी

भोपाल: मध्यप्रदेश में दलित आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत जोकि इस वक़्त सस्पेंड हैं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शिकायत करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने उन्होंने शिवराज को दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री मोदी को आगाह करते हुए उन्होंने कहा की जिस तरह से प्रदेश में दलित के खिलाफ घटनाएं हो रही है उससे बीजेपी की छवि दलित विरोधी बनने लगी है।

इसके साथ आईएएस अफसर शशि ने ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी सीनियर अफसरों के पास अरबों की बेनामी संपत्ति होने का आरोप भी लगाया। उनका कहना है कि ऊंचे ओहदे पर बैठे होने का फायदा उठा रहे ये लोग बेनामी संपत्ति इकट्ठा कर रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री जी इनके सर पर अपना हाथ रखा हुआ है। दूसरी ओर दलित अफसरों को प्रताड़ित और अपमानित किया जा रहा है।

जैसे कि दलित आईएएस अफसर रमेश थेटे को अपर मुख्य सचिव आरएस जुलानिया ने बाबा साहब अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर प्रताड़ित किया। इसके साथ शशि ने इस पत्र में अपना भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री के ख़ास अफसरों ने उन्हें भी झूठे आरोपों में फंसवाया। इसके खिलाफ आवाज उठाने पर मुझे न्याय का भरोसा दिलाया गया। लेकिन न्याय मिला नहीं।

Top Stories