‘निशब्दम’ में एक मूक कलाकार की भूमिका में नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी

‘निशब्दम’ में एक मूक कलाकार की भूमिका में नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी

महिला केंद्रित फिल्मों की मशाल वाहक अनुष्का शेट्टी ‘निशब्दम’ के साथ वापस आ रही हैं जिसमें वह एक मूक कलाकार साक्षी की भूमिका निभा रही हैं। हेमंत मधुरकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माधवन, शालिनी पांडे, अंजलि और ‘किल बिल’ फेम माइकल मैडसेन जैसे कलाकार हैं जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

बुधवार को मेकर्स ने ‘निशब्दम’ के फर्स्ट लुक पोस्टर्स का अनावरण किया है। पोस्टरों के अनुसार, यह स्पष्ट है कि यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी- तेलुगु, तमिल, हिंदी और अंग्रेजी (‘साइलेंस’ है)।

सस्पेंस थ्रिलर में ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री साक्षी नाम की एक मुखर रूप से कमजोर कलाकार की भूमिका में है। वह फिल्म के लिए एक नया हेअरस्टाइल में दिखेंगी, जो यूएसए में सिएटल की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है। पोस्टर में, अनुष्का ने एक उलझन भरा भाव व्यक्त किया है क्योंकि वह कैनवास पर कुछ पेंट करती है।

इससे पहले, यह बताया गया था कि ‘निशब्दम’ एक मूक थ्रिलर है और अभिनेत्री को अपने चरित्र में प्रामाणिकता जोड़ने के लिए सांकेतिक भाषा सीखनी पड़ी। सूत्र बताते हैं कि शूटिंग को पूरा कर लिया गया है और पोस्ट-प्रोडक्शन तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

‘निशब्दम’ का निर्माण पीपुल मीडिया फैक्ट्री और कोना फिल्म कॉरपोरेशन द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है और यह टॉलीवुड में बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Top Stories