Saturday , December 16 2017

निज़ामबाद में तेलंगाना नगरा समिति की भरोसा यात्रा

अल्हायदा रियासत तेलंगाना क़ियाम में बरसर-ए-इक़तिदार हुकूमत के रवैये से नौजवान और तलबा का एतेमाद ख़त्म होता जा रहा है ।

अल्हायदा रियासत तेलंगाना क़ियाम में बरसर-ए-इक़तिदार हुकूमत के रवैये से नौजवान और तलबा का एतेमाद ख़त्म होता जा रहा है ।

तलबा और नौजवानों में एतेमाद की बहाली के लिए तेलंगाना नगरा समिति की तरफ से भरोसा यात्रा का आग़ाज़ किया जा रहा है इन ख़्यालात का इज़हार रियास्ती कोआडीनेशन कमेटी के रुकन ऐम राम राज, ज़िला कनोनीर वसंत रेडडी ने जए ए सी के सात सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए कह‌।

उन्हों ने कहा के नगरा समिति के सदर डाक्टर नागम जनार्धन रेडडी की तरफ से 23 नवंबर को महबूबनगर ज़िला के ओमा महेशो रुम से भरोसा यात्रा का आग़ाज़ कर रहे हैं और ये यात्रा 26 नवंबर को ज़िला निज़ामबाद में दाख़िल होरही है ।

26 नवंबर को भकनोर, कामा रेडडी, सदाशीव नगर, डचपली से होते हुए निज़ामबाद पहुंचेगी और निज़ामबाद में जल्सा-ए-आम से मुख़ातिब करने के बाद जानिकम पेट, नवी पेट, बासिर से होते हुए आदिलबाद ज़िला में दाख़िल होगी और जए ए सी इस यात्रा की मुकम्मल ताईद का ऐलान किया है।

ज़िला कनोनीर वसंत रेडडी ने बताया के मुत्तहिद आंध्र प्रदेश के हामिल पार्टीयों की तरफ से बस यात्रा पदयात्रा के नाम पर अवाम को गुमराह करने के अलावा किसानों को क़र्ज़ा जात की माफ़ी के ऐलानात कररहे हैं उन्हों ने रुकन असैंबली अना पूर्णिमा की तरफ से हुसूल तेलंगाना के लिए झंडे और एजंडा को बाज़ों रखते हुए पदयात्रा करने की सूरत में इन का ख़ैर मुक़द्दम करने का ऐलान क्या ।

इस मौके पर जए ए सी के लीदर गोपाल शर्मा, गेनी गंगाराम, राम किशन राव‌ और दुसरे भी मौजूद थे ।

TOPPOPULARRECENT