Saturday , December 16 2017

निज़ामबाद में यौम तासीस तेलंगाना की तक़ारीब

तेलंगाना क़ियाम के रोज़ सरकारी तौर पर तकारीबात मनाने के लिए गवर्नर नरसहमन ज़िला कलेक्टर पी एस पर देवमना को अहकामात जारी किया है।

तेलंगाना क़ियाम के रोज़ सरकारी तौर पर तकारीबात मनाने के लिए गवर्नर नरसहमन ज़िला कलेक्टर पी एस पर देवमना को अहकामात जारी किया है।

2 जून के रोज़ तेलंगाना का क़ियाम अमल में लाया जा रहा है उस रोज़ यौम तासीस तेलंगाना बड़े पैमाने पर मनाने के लिए ज़िला कलेक्टर को अहकामात गवर्नर की तरफ से जारी किए गए हैं उस रोज़ 8:45 बजे पुलिस परेड ग्राऊंड पर क़ौमी पर्चम लहराया जाएगा और इस के बाद कल्चरल प्रोग्राम पेश किए जाऐंगे।

तेलंगाना के क़ियाम के दिन बड़े पैमाने पर तकारीबात मनाने के अलावा और एक हफ़्ते तक तकारीबात मनाने के बारे में भी ज़िला इंतेज़ामीया की तरफ से ग़ौर किया जा रहा है पुलिस परेड ग्राऊंड पर 15 अगस्त और 26 जनवरी की तरह तकारीबात मनाने जबकि नलगेंडा, वरंगल के अज़ला में एक हफ़्ते तक तकारीबात मनाने के लिए यहां के कलेक्टरस की तरफ से सरगर्मीयां चलाई जा रही है।

ज़िला कलेक्टर निज़ामबाद अभी तक इस सिलसिले में कोई फ़ैसला ना करने की वजह से अभी तजस्सुस बाक़ी है बहरहाल सरकारी तौर पर तकारीबात मनाने की गवर्नर की तरफ से अहकामात जारी किए गए हैं 2 जून के रोज़ तेलंगाना के क़ियाम के अमल के साथ सरकारी तौर पर आंध्र प्रदेश के बजाये तेलंगाना रियासत का क़ियाम अमल में आएगा और सरकारी दफ़ातिर में तेलंगाना के लोगो अहकामात जारी करने वाले तमाम ओहदेदार तेलंगाना के अहकामात की अमल आवरी करेंगे।

TOPPOPULARRECENT