Monday , June 25 2018

नीतिश कुमार ने बीजेपी पर फिर साधा निशाना, कहा- साम्प्रदायिकता से समझौता नहीं करूंगा

बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने मंगलवार को फिर एक बाद इशारों ही इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है. नीतीश  कुमार ने पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित युवा सम्मलेन में दरभंगा और भागलपुर घटना की चर्चा करते हुए साफ-साफ़ कहा कि वे सांप्रदायिक माहौल खराब करने और समाज को बांटने वालों के साथ कभी नहीं खड़े रहेंगे. वैसे लोगों के खिलाफ उनकी सरकार कार्रवाई जरूर करेगी. भागलपुर में भी बिना अनुमति जुलूस निकालने वाले के एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.
नीतीश कुमार यहीं नहीं रुके उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे के द्वारा किये गए विवादित बयान पर भी इशारों ही इशारों में कहा कि कुछ लोगों का स्वाभाव ही ऐसा होता है. इससे वे बाज नहीं आते हैं. लेकिन, हमारी सरकार ने न कभी ऐसे नेताओं को वकालत की है और न करेंगे.
इसी बीच नीतीश ने बिहार बीजेपी में सुशील कुमार मोदी की महत्ता की भी चर्चा कर दी. दरभंगा घटना का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी आमतौर पर बिहार की हर घटना पर अधिक शब्दों में ट्वीट करते हैं लेकिन इस मामले पर बस दो लाइन का ही ट्वीट आया. नीतीश ने इशारों ही इशारों में बिहार बीजेपी में सुशील कुमार मोदी को ही सबकुछ बताया.
TOPPOPULARRECENT