Sunday , June 24 2018

नीतीश की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, लोगों ने दिखाई चप्पल

पटना : बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब तशहीर के लिए मंगल को नवादा के वारसलीगंज पहुंचे वजीरे आला नीतीश कुमार की रैली में खूब हंगामा हुआ। बताया जाता है कि रैली में मौजूद 20 से 25 लोगों ने पहले नीतीश को चप्पल दिखाई। इसके बाद मोदी-मोदी के नारे लगाए।

वारसलीगंज में नीतीश कुमार अजीम इत्तिहाद (जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी) की तरफ से जदयू के कैंडिडेट प्रदीप कुमार के लिए तशहीर करने गए थे। हंगामा कर रहे लोगों और जेडीयू कारकुनान के दरमियान मारपीट भी हुई। पुलिस ने हंगामा करने के इल्ज़ाम में 20 लोगों को हिरासत में लिया।

रैली में नीतीश ने मुखालिफत करने वाले लोगों से कहा,” मैं जानता हूं कि आप लोग कौन हैं। आपकी तादाद भी काफी कम हैं। बेहतर है, आप चले जाइए।” उन्होंने वहां मौजूद भीड़ से पूछा कि आप मेरा तक़रीर सुनना चाहते हैं या नहीं। इसके बाद जदयू हामियों ने मुखालिफत कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। फिर नीतीश ने अपनी स्पीच दी।

इससे पहले भी बिहार में कई जगहों पर नीतीश का मुखालिफत हो चुका है। मोतिहारी जिले में आशा संघ के लोगों ने नीतीश के काफिले रोक दिया था। कुछ दिन पहले ही परमानेंट करने की मांग कर रहे मुलाज़िमीन ने मुखालिफत भी किया था। इस पर नीतीश कुमार ने उन्हें स्टेज से ही धमका दिया था।

TOPPOPULARRECENT