नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा : तस्लीमुद्दीन

नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा : तस्लीमुद्दीन
बिहार के वज़ीर ए आला नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत लगातार तेज होते जा रहे हैं। अब उनकी पार्टी के लीडर भी ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के लीडर और साबिक मर्कज़ी वज़ीर मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने भी

बिहार के वज़ीर ए आला नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत लगातार तेज होते जा रहे हैं। अब उनकी पार्टी के लीडर भी ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के लीडर और साबिक मर्कज़ी वज़ीर मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने भी उनके तरक्की पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

उन्होंने कहा, ‘नीतीश सिर्फ हवा में तरक्की की बात कर रहे हैं जबकि हकीकत कुछ और ही है। नीतीश कुमार तरक्की देने वाले इंसान नहीं हैं, बल्कि सिर्फ एक इंजीनियर हैं। वह बड़े-बड़े दावों से आवाम को बेवकूफ बना रहे हैं।’ नीतीश की सेक्यूलर ईमेज (Secular image) पर भी तबसिरा ( Comments) करते हुए तस्लीमुद्दीन ने कहा कि उनमें और गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है।

भाजपा से उनके इत्तेहाद (गठबंधन) के चलते मुस्लिम उनके साथ जुड़ने से कतरा रहे हैं। पिछली बार लोकसभा चुनाव हारने से पहले चार मरतबा एम पी रह चुके तस्लीमुद्दीन ने कहा कि नीतीश सरकार पूर्णिया, अररिया और किशनगंज जिलों में तरक्की को नज़र अंदाज़ कर रही है।

उन्होंने कहा कि इस वजह से मैंने लालू प्रसाद यादव की पार्टी छोड़ी थी और मौजूदा हुकूमत में भी मैं यह बर्दाश्त नहीं करूंगा। राष्ट्रीय जनता दल में वापस लौटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वक्त आने पर मुनासिब फैसला लिया जाएगा।

Top Stories