Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / नीतीश कुमार के भाजपा राज में RJD विधायकों से रंगदारी की मांग की जा रही है, जान से मारने की मिल रही है धमकी- तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार के भाजपा राज में RJD विधायकों से रंगदारी की मांग की जा रही है, जान से मारने की मिल रही है धमकी- तेजस्वी यादव

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है।तेजस्वी यादव ने कहा कि जबसे बीजेपी गठबंधन के साथ नीतीश कुमार की सरकार बनी है, राजद के विधायकों को धमकी दी जा रही है। उन्होंने जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है।

यह बातें ताजा घटना मोहिउद्दीनगर की राजद विधायक को फोन पर मिली धमकी के बाद कही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के भाजपा राज में अब तक तीन राजद विधायकों से रंगदारी की मांग की गयी है। रंगदारी के साथ जान से मारने की भी धमकी दी गई है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि इस मामले में सुशासन का दावा करने वाली नीतीश कुमार की सरकार की पुलिस ने अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं की। लगता है मुख्यमंत्री की खामोशी सहमति की तरफ इशारा कर रहा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सत्ता पक्ष विरोधियों को मरवाना चाहता है।

TOPPOPULARRECENT