Friday , April 27 2018

नीतीश के बिहार में 11 साल की बच्ची से सामुहिक बलात्कार, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में छातापुर थाना क्षेत्र के उधमपुर पंचायत में एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

पीड़िता के पिता द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है। त्वरित कार्रवाई करते पुलिस ने एक आरोपी पवन कुमार मेहता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दर्ज कराये गये मामले में बताया गया है कि शर्मसार करने वाली घटना बीते 19 फरवरी 2018 की है।

मामला विलंब से दर्ज कराने की वजह स्थानीय स्तर कुछ लोगों के द्वारा सामाजिक स्तर पर पंचायत की बात बतायी गयी है। दर्ज कराये गये मामले में पीड़िता के पिता ने बताया है कि 19 फरवरी की रात उसके बड़ी पुत्री की शादी थी।

शादी समारोह में घर के सभी लोग व्यस्त थे. इसी बीच पीड़िता बच्ची आधी रात को शौच के लिए घर के पीछे गयी हुई थी। इसी दौरान गेहूं के खेत ले जाकर जबरन पवन कुमार मेहता एवं दीपक मंडल ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आवेदन में बताया गया है कि 20 फरवरी की सुबह मामले को लेकर पीड़िता के दरवाजे पर पंचायत भी हुई थी। मामले को लेकर महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि आरोपी पवन कुमार मेहता को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं अन्य आरोपी एवं पंचायत में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT