Monday , December 18 2017

नीतीश के साथ गये तो खत्म हो जायेंगे : हन्नान मौल्ला

पटना 2 सितंबर : माकपा ने साफ कर दिया कि जदयू के साथ किसी तरह की दोस्ती या इत्तेहाद नहीं होगा। मर्कज़ी सेक्रेटरी मंडल के रुक्न साबिक़ एमपी और बिहार इंचार्ज हन्नान मौल्ला ने कहा कि राजद सदर लालू प्रसाद से 15 साल की दोस्ती का खामियाजा ले

पटना 2 सितंबर : माकपा ने साफ कर दिया कि जदयू के साथ किसी तरह की दोस्ती या इत्तेहाद नहीं होगा। मर्कज़ी सेक्रेटरी मंडल के रुक्न साबिक़ एमपी और बिहार इंचार्ज हन्नान मौल्ला ने कहा कि राजद सदर लालू प्रसाद से 15 साल की दोस्ती का खामियाजा लेफ्ट पहले ही भुगत चुका है।

अब नीतीश कुमार के साथ गये, तो वजूद ही खत्म हो जायेगा। इतवार को रियासत दफ्तर में सहफ़ियों से कहा कि लेफ्ट पार्टी एक साथ काम कर रहे हैं।

मुखालिफत मार्च 10 से

माकपा, भाकपा, आरएसपी और फारवर्ड ब्लॉक क़ौमी सतह पर एक साथ हैं, जबकि बिहार में भाकपा माले भी साथ हैं। भाकपा का जदयू से दोस्ती की एमकान नहीं है। भाजपा और कांग्रेस मुल्क को लूटना चाहते हैं। भाजपा और आरएसएस फिरका वराना ताकतों के खिलाफ 10 सितंबर से पार्टी फिरका परस्ती मुखालिफ मार्च करेगा।

15 को लेफ्ट पार्टियों का कन्वेंशन

15 सितंबर को लेफ्ट पार्टियों के मुश्तरका कन्वेंशन में लेफ़्टिज ईखतीयारात पेश किया जायेगा। 24 और 25 सितंबर को सैलाब-सुखाड़ मामले पर पूरे रियासत में प्रोग्राम होगा। अक्तूबर में ज़मीन जद्दो-जहद तेज कर सिलिंग से फालतू जमीन पर कब्जा किया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT