Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / नीतीश जितने दिन चाहें, हुकूमत चलायेंगे : लालू

नीतीश जितने दिन चाहें, हुकूमत चलायेंगे : लालू

मोहनपुर : कच्ची दरगाह-बिदुपुर पुल के काम की शुरुवात के मौके पर राजद सदर लालू प्रसाद पीएम नरेंद्र मोदी पर जम कर बरसे। मुख़ालफ़ीन को आड़े हाथों लिया। वज़ीरे आला नीतीश कुमार के साथ मिल कर हुकूमत चलाने व बिहार को चमकाने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह पुल तरिखी है। इस काम की शुरुवात वज़ीरे आला की देखरेख में हो रही है। पुल की तामीर में सारा पैसा रियासती हुकूमत का है। दिल्ली से कोई लेना-देना नहीं है। राघोपुर दियारे में काली मंदिर के पास पुल गिरेगा।

लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार की अगुआई वाली यह हुकूमत 20 साल चलेगी। बोले, नीतीश कुमार जितने दिन चाहें, उतने दिन हुकूमत चला सकते हैं। वे 20 साल तक तक चाहें तो हुकुिमत चलाएं। छोड़ कर चले जाएं, तो अलग बात है। कोई हिलने-डोलने वाला नहीं है। हुकूमत को मदद करेंगे, तो अवाम क्यों कुछ बोलेगी। अपने अंदाज में उन्होंने कहा कि खैरा पीपर कभी ना डोले। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार तेजस्वी व तेज प्रताव को अपने बच्चों की तरह समझते हैं।

दोनों बच्चों में भी काम करने की भूख है। पुल को लेकर मुख़लिफ़ीन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इंतिखाब से पहले संगे बुनियाद और अब काम की शुरुवात हो रहा है। उन्होंने मुख़लिफ़ीन के इस इलज़ाम को गलत करार दिया कि वज़ीरे आला कामकाज में लालू प्रसाद की राय नहीं लेते। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार से बातचीत बिना काम नहीं होता है।

TOPPOPULARRECENT