Friday , November 24 2017
Home / Bihar News / नीतीश ने 6 घंटे में सुनीं 826 फरियादियों की शिकायतें

नीतीश ने 6 घंटे में सुनीं 826 फरियादियों की शिकायतें

पटना : वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने पीर को जनता के दरबार में वज़ीरे आला प्रोग्राम में करीब छह घंटे में 826 लोगों की फरियादें सुनीं और उनका शटआउट किया. जनता के दरबार में नायब वज़ीरे आला तेजस्वी यादव समेत कई वजीर पहली बार पहुंचे.

हालांकि, सेहत वजीर तेजप्रताप यादव और तालीम वजीर अशोक चौधरी नजर नहीं आये. उनके महकमा के अफसर ही फरियादियों की मसलों का हल करते दिखे. वहीं, कुछ वजीर तो जनता दरबार खत्म होने से पहले ही निकल गये. 1, अणे मार्ग में मुनाक्किद जनता के दरबार में वज़ीरे आला प्रोग्राम में 150 ख्वातीन तालीम, हेल्थ, समाज बोह्बुद एससी-एसटी समेत दीगर महकमा से जुड़ी मसायलों को लेकर पहुंचीं. वज़ीरे आला ने सभी के दरख्वास्त देखे और उसे मुताल्लिक महकमा के अफसरों को उसके हल की हिदायत दिया.

वज़ीरे आला ने जिश्मानी तौर से माज़ूर फरियादियों से उनके पास जाकर मिले. वहीं, कई मामलों में तो फरियादियों के सामने ही मुताल्लिक महकमा के अफसरों को बुलाया और उनके मामलों का निबटारा करने को कहा. वज़ीरे आला के अलावा नायब वज़ीरे आला तेजस्वी प्रसाद यादव, समाज बोह्बुद वजीर मंजू वर्मा, वजीर संतोष कुमार निराला, वजीर जय कुमार सिंह, वजीर विजय प्रकाश, वजीर शिवचंद्र राम पहुंचे, लेकिन जनता दरबार खत्म होने से पहले ही नायब वज़ीरे आला तेजस्वी प्रसाद यादव, वजीर विजय प्रकाश व शिवचंद्र राम वहां से निकल गये.

मंजू वर्मा, जय कुमार सिंह व संतोष कुमार निराला सुबह 10:30 से शाम 4:20 मिनट तक चले जनता के दरबार में वज़ीरे आला के साथ मौजूद रहे. वहीं, सेहत वजीर तेजप्रताप यादव और तालीम शरीक IT वजीर अशोक चौधरी, अक्लियत बोह्बुद वजीर अब्दुल गफुर जनता दरबार में नहीं पहुंचे.

 

TOPPOPULARRECENT