Monday , September 24 2018

नीतीश मीडिया ब्वॉय : लालू

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि वजीरे आला नीतीश कुमार मीडिया ब्वॉय हैं। मीडिया डार्लिग हैं। मीडिया ही लिख रही थी कि बिहार की तरक़्क़ी चीन और अमेरिका से भी आगे चला गया है। कहां है तरक़्क़ी। नरेंद्र मोदी की पार्टी से नीतीश की पुरानी द

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि वजीरे आला नीतीश कुमार मीडिया ब्वॉय हैं। मीडिया डार्लिग हैं। मीडिया ही लिख रही थी कि बिहार की तरक़्क़ी चीन और अमेरिका से भी आगे चला गया है। कहां है तरक़्क़ी। नरेंद्र मोदी की पार्टी से नीतीश की पुरानी दोस्ती है। मिस्टर मोदी डिरेल्ड हो गये हैं।

मगरूर ज़ुबान बोल रहे हैं। नीतीश कुमार उससे आगे चले गये हैं। नरेंद्र मोदी ने शिव सेना से दोस्ती कर ली है। उसे बिहारियों से वोट मांगने का हक नहीं है। नीतीश कुमार ने शिव सेना के सामने सरेंडर कर लिया। मुंबई में जाकर उन्होंने पहले जय महाराष्ट्र बोला।

यह समझौता हुआ था कि पहले जय महाराष्ट्र बोलना है। मुंबई में राहुल राज की कत्ल किसने की थी? राजद दफ्तर पहुंचे जुमा को मीडिया से बातचीत करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि लोकसभा इंतिख़ाब में नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं रह गये हैं। बिहार में कोई लड़ाई नहीं है। यूपीए इत्तिहाद की लड़ाई उनके कियादत में बिहार में लड़ी जा रही है। इसकी वजह जदयू और भाजपा में उम्मीदवारों की बैंकरप्सी हो गयी है। उम्मीदवार नहीं मिल रहा है, तो राजद से लोगों को ले जा रहे हैं। राजद के लोग हो मोरचे पर तैनात कर दिये गये हैं। उन्होंने वाजह कर दिया कि जो लोग चले गये हैं, उनको लौटाया नहीं जायेगा। जो चला गया, उसने फिरकावराना ताकतों के पैर पर अपनी पगड़ी रख दी है। क्या लालू प्रसाद और उनकी आवाम किसी की पैर पकड़नेवाली है?

TOPPOPULARRECENT