Monday , December 18 2017

नीतीश, लालू ने मुसलमानों का किया इश्तेहाल : पप्पू यादव

राजद से मूअत्तिल लीडर पप्पू यादव ने नयी पार्टी जन अधिकार मोर्चा की तशकील किया है। पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव ने अपने खानदान के मुफाद के लिए यादव तबके के साथ धोखा किया है। उन्होंने दर्जन भर यादव लीडरों के नाम गिनवाते हुए कहा कि इ

राजद से मूअत्तिल लीडर पप्पू यादव ने नयी पार्टी जन अधिकार मोर्चा की तशकील किया है। पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव ने अपने खानदान के मुफाद के लिए यादव तबके के साथ धोखा किया है। उन्होंने दर्जन भर यादव लीडरों के नाम गिनवाते हुए कहा कि इन्हें लालू प्रसाद ने बर्बाद कर दिया।

उन्होंने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार ने मिलकर मुसलमानों का इस्तेहाल किया है और सिर्फ वोट बैंक के लिए इनका इस्तेमाल किया है। सहाफ़ियों से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इन दोनों ने तरक़्क़ी के नाम पर लोगों को छला है। जनाधिकार मोर्चा के क़ौमी सदर पप्पू यादव ने कहा कि जदयू-राजद के इत्तिहाद से दहशतगर्द के राज की वापसी हो जाएगी।

इस दरमियान आज दो साबिक़ एमएलए अशोक वर्मा और शील कुमार राय ने जन अधिकार मोर्चा की रुकनीयत ली। गौरतलब है कि जैसे-जैसे बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब सामने आ रही है। बिहार में सियासी वाकयात तेजी से बदल रहा है।

TOPPOPULARRECENT