Tuesday , December 12 2017

नीतीश सरकार की पोल खोलेगी बीजेपी : सुशील मोदी

पटना : भाजपा ने अपने दो दिनी वोर्किग कमेटी की बैठक पीर को ख़त्म हो गयी. इस दौरान बिहार में अपने आईंदा प्रोग्राम की ड्राफ्ट तय करने के साथ अवाम को मर्क़ज़ की राजग सरकार की उपलब्धियों और रियासत की महागंबंधन सरकार की नाकामियों से जानकारी कराने का फैसला लिया है. पटना के पोलो रोड वाके साबिक नायब वज़ीरे आला सुशील कुमार मोदी के सरकारी आवास पर कल से शुरू हुए भाजपा की रियासती वोर्किंग कमेटी की बैठक के आज समापन पर पार्टी के रियासती सदर मंगल पाण्डेय ने बताया कि जिन नए गांव एवं टोलो में बिजली पहुंची उस गांव टोला में आगामी 6 अप्रैल को पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर बुथ सतह तक उर्जा उत्सव कार्यक्रम की इन्क्काद किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि आगामी 7 से 10 अप्रैल को किसान की मसले को लेकर धरना जिला हेड क्वार्टर पर दिया जायेगा. पाण्डेय ने बताया कि आगामी 14 अप्रैल को बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर जयंती तकरीब के मौके पर समरसता दिवस सहभोज का प्रोग्राम बुथ सतह तक आयोजित किये जायेंगे.

उन्होंने बताया कि 18 से 21 अप्रैल 2016 को बढ़ते जुर्म एवं महंगाई के खिलाफ जिला हेड क्वार्टर पर धरना दिया जायेगा. पाण्डेय ने बताया कि 26 मई से एक जून तक मर्क़ज़ी हुकूमत के दो साल पूरे होने पर अवामी राब्ता प्रोग्राम और एसेम्बली सतह पर लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि मंडल सतह पर आगामी 21 जून को योग दिवस और बूथ सतह तक आगामी 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस का आयोजन किया जायेगा. पाण्डेय ने बताया कि बूथ सतह तक आगामी 25 सितंबर से 11 अक्टूबर तक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती समारोह किया जायेगा तथा आगामी 3 नवंबर को दिवंगत कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि का आयोजन किया जायेगा.

TOPPOPULARRECENT