Monday , December 18 2017

नीतीश से बेहतर काम कर रहे वजीरे आला मांझी : रामविलास

जीतन राम मांझी को तो नीतीश कुमार ने ही सीएम बनाया है। मांझी जी बार-बार मुतनाज़ा बयान दे रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने उनके बयानों पर चुप्पी साध रखी है। वजीरे आला के तौर में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से बेहतर काम कर रहे हैं। ये बातें

जीतन राम मांझी को तो नीतीश कुमार ने ही सीएम बनाया है। मांझी जी बार-बार मुतनाज़ा बयान दे रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने उनके बयानों पर चुप्पी साध रखी है। वजीरे आला के तौर में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से बेहतर काम कर रहे हैं। ये बातें मरकज़ी फूड वज़ीर रामविलास पासवान ने प्रैस कोन्फ्रेंस में कहीं।

गांधी मैदान हादसे के लिए रियासती हुकूमत जिम्मेवार :

उन्होंने कहा कि पटना के गांधी मैदान हादसे के लिए बिहार हुकूमत जिम्मेवार है। हादसे की रिपोर्ट में अफसरों को जिमेवार ठहरा दिया गया है। अफसर अगर जिम्मेवार हैं, तो उन पर कत्ल का मुकदमा चलाना चाहिए। रावण वध हादसा कोई मामूली वाकिया नहीं थी। दर्जनों लोग मारे गये थे। इस तरह के इंकाद के लिए बिहार हुकूमत को एख्तियार तशकील करना चाहिए, ताकि दोबारा ऐसे हादसे न हों।

यूपी में महाकुंभ मेले के इंकाद की जिम्मेवारी कुंभ एख्तियार को दी गयी है। उन्होंने कहा कि झारखंड में इस बार एनडीए की हुकूमत बनेगी। झारखंड के बाद बिहार में भी एनडीए की हुकूमत बनेगी। एनडीए की हुकूमत बनने के बाद बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा मिलेगा। उन्होंने नीतीश कुमार से पूछा कि उन्होंने तो राजद और कांग्रेस से हाथ मिला लिया, क्यों नहीं उनसे वे बिहार का खुसुसि दर्जा ले पाये? किसकी हुकूमत थी मार्कज़ में?

TOPPOPULARRECENT