Sunday , December 17 2017

नुमाईश फिर हुई महंगी

हैदराबाद, 26 दिसम्बर- नुमाईश फिर महंगी हो गयी। नुमाईश की दाख़ला फीस 10 रुपये से बढ़ाकर 20 रुपये कर दी गयी हैं।

हैदराबाद, 26 दिसम्बर- नुमाईश फिर महंगी हो गयी। नुमाईश की दाख़ला फीस 10 रुपये से बढ़ाकर 20 रुपये कर दी गयी हैं।

हालाँकि इस बार दाख़ला कुछ महँगा हो गया है, लेकिन सहूलतें और कशीश में भी इज़ाफा हो गया है। आल इन्डिया एक्ज़िबिशन सोसायटी के बाबुद्दाख़ला को जहाँ नया लुक दिया गया है, वहीं गेट 2 पर भीड़ को कम करने के लिए इस बार काउंटरों की तादाद बढ़ाकर 14 कर दी गयी है।

नुमाईश मेनेज्मेन्ट‌ ने इस इज़ाफे को वाजबी बताने की कोशिश करते हुए इसे सोसायटी की जानिब से चलाए जने वाले तालिमी इदारों के लिये तआउन का नारा दिया है। पबलिसिटी कन्विनर अनिल स्वरूप मिश्रा ने बताया कि सोसायटी की जानिब से के. जी. से पी.जी. तक 18 तलीमी ईदारे चलाए जा रहे हैं, जहाँ लगभग 40 हज़ार तुलबा तालीम हासिल कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले साल‌ टिकट आम दिनों में 10 रुपये एवं छुट्टियों के दिनों में 20 रुपये था, जबकि इस बार सभी दिनों में 20 रुपये ही होगा।

नुमाईश ने इस बार सोसाइटी के दफ्तर के बिल्कुल पीछे एक पार्क बनाया गया है। नई सीमेंट सड़कें बनाई गयी हैं, इन सहूलतों पर 1 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं।
इस साल 2,300 स्टॉल होंगे। सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे। सेक्रेट्री सुकेश रेड्डी के अनुसार, पार्किंग की मसायल पर पुलिस के साथ एक इज्लास में बातचीत की गयी।

TOPPOPULARRECENT