Wednesday , December 13 2017

नेडाल मैक्सीकन ओपन के दूसरे राउन्ड में दाख़िल

अकापोलको ( मैक्सीको) 28 फ़रवरी: ( ए पी ) राफ़ल नेडाल ने मैक्सीकन ओपन के पहले राउन्ड में अर्जनटीना के डेगू को 6-2, 6-2से शिकस्त दी । सात मर्तबा के फ़्रैंच ओपन चम्पिय‌न राफ़ल नेडाल घुटने की तकलीफ़ के बाइस 7 महीने टेनिस से दूर थे लेकिन गुजिश्ता दो टूर्नामेंटस में उन्होंने दो मर्तबा फाईनल में रसाई हासिल की जहां एक मर्तबा उन्हें चिल्ली ओपन में ख़िताबी मुक़ाबले में शिकस्त हुई जबकि ब्राज़ील ओपन में उन्होंने डेविड नलबनडीन को शिकस्त दे कर ख़िताब जीता है ।

रवां टूर्नामेंट में उन्हें दूसरा मुक़ाम हासिल हुआ है जब कि उनके हमवतन खिलाड़ी डेविड फेरर को पहला मुक़ाम मिला है जिन्होंने अपने पहले राउन्ड के मुक़ाबले में एनटीनीव वीक को रास्त सीटों में 6-0 , 6-३ से शिकस्त दी है । यहां तीन मर्तबा खेताबात हासिल करने वाले दिफ़ाई चम्पिय‌न फेरर ने गुजिशता हफ़्ता बियून्स इयर्स‌ में सीज़न का दूसरा ख़िताब हासिल किया है ।

अलावा अज़ीं स्पेन के नकोलास अलमगरो ने मुक़ामी खिलाड़ी केसर रीमररस को 6-0 , 6१ से शिकस्त दी है । ख़ातून ज़मुरे में दिफ़ाई चम्पिय‌न इतालवी टेनिस स्टार सारा ईरानी ने रुमानीया की अलगज़ीनडरा को 6-3, 6२ से शिकस्त दी है

TOPPOPULARRECENT