Saturday , December 16 2017

नेता ने जज को दी जूते से पिटाई की धमकी

फैजाबाद, 23 जून: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लीडरों की दादागिरी जोरों पर है। ताजा मामले के तहत उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले से 2014 के लोकसभा इलेक्शन के लिए समजावादी पार्टी के एक उम्मीदवार ने सिटी मजिस्ट्रेट को जूते से पीटने

फैजाबाद, 23 जून: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लीडरों की दादागिरी जोरों पर है। ताजा मामले के तहत उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले से 2014 के लोकसभा इलेक्शन के लिए समजावादी पार्टी के एक उम्मीदवार ने सिटी मजिस्ट्रेट को जूते से पीटने की धमकी दी है। यह धमकी समाजवादी पार्टी के तिलक राम वर्मा ने दी। वर्मा ने जज की तरफ से उन्हें सर्किट हाउस में कमरे के अलॉटमेंट की इज़ाज़त न दिए जाने के बाद यह धमकी दी।

तिलक राम वर्मा ने एसपी कारकुनो के सामने सिटी मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार मिश्रा को फोन कर सर्किट हाउस में कमरे का अलॉटमेंट करने की बात की। लेकिन मजिस्ट्रेट ने इस मामले में नकाबिल ए अमल ( Unable) जाहिर करने के बाद वर्मा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जज को बुरा-भला कहते हुए उनकी जूते से पिटाई की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं वर्मा ने मिश्रा का ट्रांसफर करवाने की भी धमकी दी।

इस धमकी के बाद मिश्रा अपने और अपने घरवालो की हिफाज़त के लिए फिक्रमंद हैं और उन्होंने वर्मा के खिलाफ फैजाबाद के डीएम विपिन कुमार द्विवेदी के पास एक तहरिरी शिकायत दर्ज कराई है। उधर समाजवादी पार्टी के वर्किंग कमिटी के मेम्बर सूर्यकांत पाण्डेय ने कहा है कि वर्मा के इस गैरकानूनी कदम को किसी भी तरह से सही नहीं ठहराया जा सकता और उन्हें इसके लिए सजा मिलनी चाहिए।

इससे पहले भी वर्मा पर उनके ईंट के भट्ठे में गैरकानूनी आरा मिल के चलाने का इल्ज़ाम लगा था। जब मिल को सीज किया गया तो वर्मा ने अपनी सियासी पहुंच का इस्तेमाल करते हुए आफिसरों पर दबाव डालने की कोशिश की थी।

TOPPOPULARRECENT