Tuesday , December 19 2017

नेशनल चैम्पियन बने एनसीसी के 3 कैडेट्स

अहमदाबाद। [सियासत न्युज ब्युरो] नेशनल‌ खेल स्पर्धाओं में प्रदेश का नाम रोशन करके लौटे गुजरात एनसीसी के तीन नेशनल चैम्पियन ने राज्यपाल डॉ कमला और‌ एनसीसी गुजरात के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल दिलावर सिंह से मुलाकात की। राज्यपा

अहमदाबाद। [सियासत न्युज ब्युरो] नेशनल‌ खेल स्पर्धाओं में प्रदेश का नाम रोशन करके लौटे गुजरात एनसीसी के तीन नेशनल चैम्पियन ने राज्यपाल डॉ कमला और‌ एनसीसी गुजरात के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल दिलावर सिंह से मुलाकात की। राज्यपाल कमला व मुख्यमंत्री मोदी ने भी इन कैडेट को मुबारकबाद‌ दी।

गुजरात एनसीसी के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल दिलावर सिंह ने बताया कि हाल ही में हैदराबाद में हुए नेशनल‌ खेलों की तैराकी स्पर्धा में नील कॉन्ट्राक्टर देश के चार सबसे तेज तैराकों में शामिल हो गए हैं। नील ने अब तक 134 मेडल जीतें हैं जिनमें 38 राष्ट्रीय मेडल हैं। इसके अलावा माना पटेल ने व गीतांजली भी देश की नम्बरवन‌ तैराक चुनी गई हैं।

माना ने अब तक 72 मेडल जीते हैं जिनमें 24 नेशनल हैं जबकि गीतांजली ने 130 मेडल जीते जिनमें 21 नेशनल मेडल हैं। तीनों से राज्यपाल डॉ कमला ने गुरुवार सुबह राजभवन में मुलाकात कर मुबारकबाद और जिन्दगी में काम्याबी के टिप्स भी दिए।

मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए नई दिल्ली में थे इसलिए उन्होंने फोन पर ही तीनों कैडेट को मुबारकबाद‌ दी।

TOPPOPULARRECENT