Wednesday , April 25 2018

नेहा धूपिया, पूजा चोपड़ा, पूजा हेगड़े और रकुलप्रीत एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया की होंगी सलाहकार

फैशन और ग्लैमर उद्योग में आइकन्स बनने वाली कई प्रतिभाशाली युवा महिलाओं की जिंदगियों को बदलने की विरासत को गौरव के साथ थामते हुए, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018 इस परंपरा को जारी रखने का संकल्प लेता है।

अपने 55वें संस्करण में, इस सबसे लोकप्रिय सौंदर्य प्रतियोगिता का लक्ष्य आज की उन महिलाओं का पूरे दिल के साथ अपना समर्थन देना है, जिनमें कल देश का प्रतिनिधित्व और प्रस्तुत करने की क्षमता है। विजेता मिस वर्ल्ड 2018 और कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं।

इस साल फिर यह सौंदर्य प्रतियोगिता भारत के सभी 30 राज्यों में (दिल्ली सहित) संभावित प्रतिभाएं खोजेगी, और एक एम्बेसडर चुनेगी जो नेशनल फाइनल्स में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी। स्वदेशी प्रतिभा को सशक्त करते हुए, इन प्रतिनिधियों को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया पश्चिम बंगाल 2018, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया पंजाब आदि का शीर्षक दिया जाएगा, अंतिम राउंड से पहले जिसमें राष्ट्रीय विजेताओं को ताज पहनाया जाएगा।

मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर जिन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है, वे 17 सालों के बाद भारत में प्रसिद्ध नीला ताज वापस लेकर आई हैं।

प्रत्येक राज्य के शीर्ष 3 प्रतियोगियों को एक 24 फरवरी 2018 को बंगलुरु (दक्षिण क्षेत्र), 17 मार्च, 2018 को कोलकाता (पूर्व क्षेत्र), 12 अप्रैल, 2018 को दिल्ली (उत्तरी क्षेत्र) और 13 मई, 2018 को पुणे (पश्चिमी क्षेत्र) में आयोजित किए जाने वाले राज्य के क्षेत्रीय क्राउनिंग समारोह के लिए एक गोल्डन टिकट दिया जाएगा, जिसमें एक सक्षम लड़की को मुंबई में ग्रांड​ फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा।

किसी के लड़की के लिए प्रतिभागिता के मापदंड में शामिल है: कद का मापदंड 5’5” और उससे अधिक है, उम्र है 18—25 साल (31 दिसंबर 2018 को25 साल) और स्विमवियर राउंड को ऑडिशंस से अलग कर दिया गया है।

चारों क्षेत्रों में से प्रत्येक का मार्गदर्शन एक सेलिब्रिटी सलाहकार करेंगी, जिन्हें मार्गदर्शन देने और अपने अनुभव साझा करने के साथ ही संबंधित क्षेत्रों से सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का फैसला करने और चुनने की जिम्मेदारी दी गई है।

TOPPOPULARRECENT