नैकेड सेल्फी पोस्ट करने वाला मुस्लिम फौजी बना इंस्टाग्राम सेंसेशन

नैकेड सेल्फी पोस्ट करने वाला मुस्लिम फौजी बना इंस्टाग्राम सेंसेशन
Click for full image

आस्ट्रेलिया का एक मुस्लिम बॉडी बिल्डर इन दिनों इंस्टाग्राम सेंसेशन बना हुआ है। खुद को मुस्लिम शिया फौजी कहने वाला यह शख्स अपनी बॉडी के हर पार्ट पर बने टैटू और लग्जरी लाइफ के लिए मशहूर है। हालांकि, धर्म का पाठ पढ़ाने वाले लोग इनकी लैविश लाइफ की आलोचना करते हैं। सोशल मीडिया पर याकि ब्वॉय नाम से मशहूर ये बॉडी बिल्डर अपनी लग्जरी लाइफ अपने 63 हजार फॉलोअर्स से शेयर करता है, इसमें करोड़ों कीमत वाली लग्जरी कारों से लेकर गोल्ड प्लेटेड बरेटा गन लैंप की फोटोज भी शामिल हैं।

कुछ मुस्लिम फॉलोअर्स इसकी आलोचना करते हुए कहते हैं कि शरीर पर टैटू बनवाना और इस तरह जीना हराम है, उन्हें इसके लिए अल्लाह माफ नहीं करेगा। याकि ब्वॉय ने बताया कि कुछ लोग उनके शौक और टैटू बनवाने को हराम कहते हैं। एक शख्स ने याकि ब्वॉय के शराब पीते फोटो पर लिखा, शरीर पर टैटू बनवाते हो और शराब पीते हो? तुम मुस्लिम नहीं हो सकते  तो याकि ब्वॉय ने जवाब दिया, अल्लाह मुझे अंदर से जानता है।

वो तुम बेवकूफों की तरह नहीं, जो लोगों को देखकर ही फैसला सुनाने लगते हैं।  इससे पहले याकि ब्वॉय ने सोशल मीडिया पर अपने सोने के दांत और AK47 के साथ फोटो पोस्ट की थी। कुछ लोग मानते हैं कि वो किसी बड़ी गैंग का हिस्सा है और उसके कुछ क्रिमिनल्स से ताल्लुकात हैं।

हालांकि, याकि ब्वॉय इस बात को नहीं मानता। उसकी लग्जरी लाइफ देखकर लोग अक्सर यही सवाल करते हैं कि आखिर इनके पास इतने पैसे कहां से आते हैं?

Top Stories