Friday , December 15 2017

नैशनल इंडस्ट्री स्कियोरटी एकेडेमी में ट्रेनी सब इन्सपैक्टर की मौत

हैदराबाद 11 अक्टूबर (सियासत न्यूज़) ट्रेनिंग के दौरान नैशनल अनडसटराईल स्कियोरटी एकेडेमी में एक सब इन्सपैक्टर फ़ौत होगया। अलवाल पुलिस ज़राए के मुताबिक़ 25 साला मनोज सुरेश जो इन आई एसए में तर्बीयत हासिल कररहा था। तैराकी के दौरान अचा

हैदराबाद 11 अक्टूबर (सियासत न्यूज़) ट्रेनिंग के दौरान नैशनल अनडसटराईल स्कियोरटी एकेडेमी में एक सब इन्सपैक्टर फ़ौत होगया। अलवाल पुलिस ज़राए के मुताबिक़ 25 साला मनोज सुरेश जो इन आई एसए में तर्बीयत हासिल कररहा था। तैराकी के दौरान अचानक सेहत ख़राब होने की वजह से फ़ौत (मौत) हो गया।

मनोज अपने बयाच के दीगर साथीयों के हमराह (साथ चलने वाला)तैराकी में मसरूफ़ (व्यस्त) था और इस की निगरानी नैशनल इंडस्ट्रीयल स्कियोरटी एकेडेमी के आला ओहदेदार कर रहे थे कि अचानक उसे पानी में दौरे आने लगे जिस को फ़ौरी (फौरन) तौर पर हॉस्पिटल मुंतक़िल(एक स्थान से दूसरे स्थान जाने वाला) किया गया ताहम वो दरमयान ही में फ़ौत हो(मर जाना) गया।

अलवाल पुलिस के मुताबिक़ मनोज सुरेश का ताल्लुक़ जलगाओं महाराष्ट्रा से ताल्लुक़ बताया गया है। पुलिस ने मुक़द्दमा दर्ज करलिया है और मसरूफ़ तहक़ीक़ात(सरकारी तौर पर किसी मुआवले की जांच पडताल) है।

TOPPOPULARRECENT