Wednesday , September 19 2018

नॉमिनेशन करने से पहले मजार पर पहुंचे सुबोधकान्त सहाय

कांग्रेस उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय सनीचर को अपना पर्चा दाखिल करने से पहले डोरंडा वाक़ेय रिसालदार बाबा की मजार पर चादरपोशी करने पहुंचे। लोकसभा इंतिख़ाब में जीत की दुआ मांगने के बाद वे जैसे ही मजार से बाहर निकले, भिखारियों ने उन्हें

कांग्रेस उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय सनीचर को अपना पर्चा दाखिल करने से पहले डोरंडा वाक़ेय रिसालदार बाबा की मजार पर चादरपोशी करने पहुंचे। लोकसभा इंतिख़ाब में जीत की दुआ मांगने के बाद वे जैसे ही मजार से बाहर निकले, भिखारियों ने उन्हें घेर लिया। सुबोध के साथ चल रहे पार्टी के एक कारकुनान ने अपने पर्स से पैसे निकालकर उन्हें दिए, जो उन्होंने भिखारियों को दिए।

सरकारी गाड़ी में तृणमूल नायब सदर

एलआरडीसी हजारीबाग की कार में तृणमूल कांग्रेस के रियासती नायब सदर प्रभात कुमार उर्फ गुड्डू आगे की सीट पर बैठ कर शहर में निकले। समाहरणालय अहाते में एलआरडीसी की नेम प्लेट लगी कार से उतरने के बाद जब मीडिया ने घेरा तो उन्होंने कहा, ‘देखिए यह सरकारी नहीं, प्राइवेट गाड़ी है।’ जब उनसे ज़ाब्ता कानून के गैरखिलाफी के मामले में पूछा गया तो बात को टाल गए। तकरीबन 54 मिनट के बाद एलआरडीसी मनोज कुमार वहां पहुंचे और हाथ जोड़कर कहा, ‘देखिय यह गाड़ी सरकारी नहीं, प्राइवेट है। अब जाने दीजिए…प्लीज।

TOPPOPULARRECENT