Wednesday , December 13 2017

नोकिया में नौकरीयों की कटौती, हिंदूस्तानी कंपनीयों को फ़ायदा

नई दिल्ली हलसंकी, 17 जनवरी (पी टी आई) नोकिया ने आज कहा कि वो अपना आई टी काम काज हिंदूस्तानी टैक्नालोजी फर्म्स टी सी एस और एच सी एल टैक्नालोजीज़ को मुंतक़िल करदेगी, जो एसा इक़दाम है जिस से फिनलैंड की हैंड सट मेकर कंपनी में 300 नौकरीयों की कट

नई दिल्ली हलसंकी, 17 जनवरी (पी टी आई) नोकिया ने आज कहा कि वो अपना आई टी काम काज हिंदूस्तानी टैक्नालोजी फर्म्स टी सी एस और एच सी एल टैक्नालोजीज़ को मुंतक़िल करदेगी, जो एसा इक़दाम है जिस से फिनलैंड की हैंड सट मेकर कंपनी में 300 नौकरीयों की कटौती देखने में आएगी।

नोकिया का मंसूबा है कि बाअज़ सरगर्मीयों और लग भग 820 मुलाज़मीन को इस आ सोरसिंग मसाई के हिस्सा के तौर पर एच सी उल्टी और टाटा कंसलटनसी सरविसस को मुंतक़िल किया जाये, कंपनी ने एक बयान में ये बात कही। ताहम मालीयाती तफ़सीलात का इन्किशाफ़ नहीं किया गया है।

बयान ने कहा कि नोकिया ने आज कई मंसूबा जाती तबदीलीयां तर्तीब दिए ताकि अपने आई टी आर्गेनाईज़ेशन को मोस्सर और सादा बनाया जा सके। नोकिया का ईक़ान है कि ये तबदीलीयां अमली असरपज़ीरी में इज़ाफ़ा और काम काज की लागतों में कमी करते हुए एसा आई टी आर्गेनाईज़ेशन तशकील देंगी जो Nokia की मौजूदा जसामत और वुसअत के लिए मुनासिब हो। आज के एलान से मुतास्सिरा मुलाज़मीन की अक्सरीयत फिनलैंड की है जिन्हें कंपनी माली मदद और मुतबादिल रोज़गार की तलाश में जामि तआवुन पेश करेगी।

TOPPOPULARRECENT