नोकिया 1 एंड्रायड गो संस्करण के साथ भारत में हुआ लॉन्च, यह हैं बेहतरीन फीचर!

नोकिया 1 एंड्रायड गो संस्करण के साथ भारत में हुआ लॉन्च, यह हैं बेहतरीन फीचर!

नई दिल्ली: नोकिया फोन्स की निर्माता एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को घोषणा की एंड्रायड ओरियो (गो संस्करण) के साथ नोकिया 1 अब भारतीय बाजार में सभी प्रमुख मोबाइल फोन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत 5,499 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री 28 मार्च से शुरू होगी।

यह नवीनतम एंड्रायड ओरियो (गो संस्करण) पर आधारित है, जो 1 जीबी या उससे कम रैम वाले डिवाइसों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि नोकिया में एक गुणवत्तापूर्ण स्मार्टफोन के सभी फीचर्स उपलब्ध हैं।

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष (भारत) अजय मेहता ने एक बयान में कहा, “जब बात स्मार्टफोन खरीदने की आती है तो हम लोगों के सामने आने वाली बाधाओं और चुनौतियों को समझते हैं और वहां नोकिया 1 पूरी तरह से फिट बैठता है।”

उन्होंने कहा, “यह हमारा अब तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन है और यह असाधारण मूल्य प्रदान करता है।”

नोकिया 1 में स्मार्टफोन के सभी जरूरी एप्स हैं और इसमें क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ अगला और पिछला कैमरा है। यह 4जी कनेक्टिविटी के साथ ड्यूअल सिम और माइक्रोएसडी कार्ड से लैस है।

इसमें रिमूवेबल 2,150 एमएएच की बैटरी लगी है तथा ऊर्जा कुशल आईपी डिस्प्ले के साथ इसका हार्डवेयर अनुकूलित एप्स के साथ काम करता है, ताकि यूजर्स हरेक चार्ज के साथ इसका अधिकतम उपयोग कर सकें।

डिवाइस वार्म रेड और गहरे नीले रंग में आता है, और उपयोगकर्ता नोकिया 1 पर एक्सप्रेस-ऑन कवर के साथ बदलाव कर सकते हैं (अप्रैल में अलग से 450 रुपये में उपलब्ध होगा)।

Top Stories