नोटबंदीः पैसे न मिलने पर सरकारी कर्मचारियों ने कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

नोटबंदीः पैसे न मिलने पर सरकारी कर्मचारियों ने कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन
Click for full image

केरल: सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद लोगों ने अपना गुस्सा इस प्रकार दिखाया कि लोग अपने कपड़े ही उतारने लगे. शुक्रवार को केरल के तिरुवंतपुरम में सरकारी कर्मचारियों ने मोदी सरकार के इस फैसले के विरोध में अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि सरकार की इस फैसले से हमारी स्थिति नंगे से भी बदतर हो गई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, दर्जनों की संख्या में सरकारी कर्मचारी जिला कोषागार के सामने अर्ध नग्न होकर वरोध प्रदर्शन के साथ साथ नारेबाजी भी कर रहे थे. शुक्रवार रात जारी किए गए प्रेस रिलीज के मुताबिक राज्य के कोषागारों ने कुल 140.57 करोड़ रुपए की मांग आरबीआई से की थी. लेकिन शुक्रवार रात तक कोषागारों को केवल 99.83 करोड़ रुपए ही मिले. बता दें कि केरल में अलग-अलग जगहों पर कुल 22 कोषागार हैं जिन्होंने 50 लाख से 80 लाख के बीच मांग की थी. लेकिन उन्हें 10 लाख से भी कम पैसे प्राप्त हुए. इसके साथ ही कैश की कमी के चलते 3 कोषागारों को पैसा ही नहीं मिला.

गौरतलब है कि इससे पहले भी नोटबंदी चलते हो रही दिक्कतों को लेकर कोयंबटूर में महिलाओं ने अजीबोगरीब तरीके से विरोध प्रदर्शन किया था. महिलाओं ने एटीएम मशीन से पैसे नहीं निकलने से परेशान होकर एटीएम की मौत पर शोक गीत और उसपर फूल माला चढ़ाकर उसका अंतिम संस्कार किया था. सरकार के इस निर्णय से आम आदमी को कितनी परेशानी हो रही है ये मोदी की समझ से परे है. बता दें कि नोटंबदी का फैसला 8 नवंबर को लिया गया था. लगभग महीने भर बाद भी हालत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है.

Top Stories