Thursday , June 21 2018

नोटबंदी: कल दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेंगी ममता बनर्जी

कोलकाता: ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखते हुए आज कहा कि वह कल दिल्ली में इस फैसले के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगी। साथ ही उन्होंने अन्य विपक्षी पार्टियों से भी नोटबंदी के फैसले के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की है।

“मैं कल दोपहर 12:30 से जन्तर मंतर पर अपना धरना शुरू करुँगी और मैं अन्य विपक्षी पार्टियों से भी अपील करती हूँ कि आमजन के लिए मुसीबतों का पहाड़ खड़ा करने वाले इस फैसले के खिलाफ वे भी सड़कों पर उतरें, ” दिल्ली के लिए निकलने से पहले उन्होंने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा।

अन्य पार्टियों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर दूसरी पार्टियाँ विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगी तो उनका स्वागत है। बाकि संसद में हम सभी पहले से ही साथ काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि जब वे दिल्ली में प्रदर्शन करेंगी उसी वक़्त उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस भी कोलकाता की सड़कों पर उतरेगी। उनका कहना है कि अन्य पार्टियों को भी सड़कों पर उतरना चाहिए क्योंकि यह जनता के हित का मामला है।

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि वे 29 नवम्बर को लखनऊ में एक विरोध प्रदर्शन सभा को संबोधित करेंगी और उसके बाद बिहार और पंजाब भी जाएँगी।

TOPPOPULARRECENT