Sunday , November 19 2017
Home / Social Media / नोटबंदी के दौर में भाजपा के नेता का नाच, रूपये भी लुटाये गए

नोटबंदी के दौर में भाजपा के नेता का नाच, रूपये भी लुटाये गए

Source: India Today

नोटबंदी की घोषणा को अब एक महिना से ज्यादा हो चुका है लेकिन अभी भी कैश की समस्या का हल नहीं हुआ है। आम जनता अपनी मेहनत की कमाई को बैंक या एटीएम से निकालने के लिए अभी भी कतार में खड़ी है। आम जनता का सब्र अब लगातार ख़त्म होता नज़र आ रहा है। इसके कारण मरने वालों की संख्या 90 का आंकड़ा पार कर चुकी है।

हालाँकि इस नोटबंदी का राजनेताओं पर कोई फर्क पड़ता महसूस नहीं हुआ। क्योंकि इस घोषणा के बाद भाजपा नेता जनार्दन रेड्डी की बेटी की 500 करोड़ रूपये की शादी हुयी और इस घोषणा का उसपर कोई फर्क नहीं पड़ा।

इसके अलावा अन्य कई ख़बरों के मुताबिक भाजपा समर्थकों के पास से भी भरी मात्रा में नयी नकदी पकड़ी गयी है। और, अब एक खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के भाजपा नेता की विडियो सामने आई है जिसमें उन्हें नर्तकियों के साथ नाचते और उनके ऊपर पैसा लुटाते हुए देखा जा सकता है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक भाजपा नेता जिनकी पहचान मध्य प्रदेश के धार के जिला पंचायत उपाध्यक्ष कल्याण पटेल के रूप में हुयी है, उन्हें एक विडियो में नर्तकियों के साथ नाचते और उनके ऊपर पैसा लुटाते हुए देखा जा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह वाकया धार जिले के घट्टा बिल्लोद का है। 9 दिसम्बर को बनाये गए इस विडियो में सफ़ेद शर्ट और नीली जीन्स पहने कल्याण पटेल नर्तकियों के साथ ‘कजरा रे’ गाने पर नाच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पटेल के स्टेज पर जाने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी विडियो कैमरा बंद कर दिए थे और उसी के बाद पैसे लुटाये गए थे।

 

TOPPOPULARRECENT